Pregnant Kajal Aggarwal glows in red silk saree at her baby shower

Pregnant Kajal Aggarwal glows in red silk saree at her baby shower: क्या आपने काजल अग्रवाल की इंस्टाग्राम पर नवीन तक पोस्ट देखिए यदि नहीं तो कोई बात नहीं हम यहां पर आपको काजल अग्रवाल द्वारा की गई पोस्ट के बारे में विस्तार से बताएंगे काजल अग्रवाल ने एक पोस्ट करते हुए बताएं कि वह मां बनने वाली है तथा तस्वीर में अपना बीवी भाग दिखाते हुए अभिनेत्री बिल्कुल खुशमिजाज अंदाज में लग रही है और हम ने बहुत प्यार करते हैं।

Pregnant Kajal Aggarwal glows in red silk saree at her baby shower
Pregnant Kajal Aggarwal glows in red silk saree at her baby shower

काजल अग्रवाल ने लाल रंग की सिल्क की साड़ी पहनी हुई थी। सुंदर टुकड़े में इसके पूरे विस्तार में सोने में मुद्रित जातीय रूपांकनों को दिखाया गया है। उन्होंने इसे उसी रंग के प्लेन स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया।

काजल ने सोने के जेवेल्ड चोकर, मनके चूड़ियों और अपने प्यारे कश्मीरी डेझूर के साथ एक्सेसराइज़ किया। जहां तक ​​उसके मेकअप का सवाल है, वह परिभाषित भौहें, मस्करा के उदार कोट, ब्लश, ब्रोंजर और गुलाबी लिपस्टिक के साथ चली गई। अभिनेत्री ने अपने बालों को ढीला छोड़ दिया और काले रंग की बिंदी से अपने लुक को पूरा किया।

काजल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मम्मी ट्रेनिंग: उन ताकतों के बारे में सीखना जिन्हें आप नहीं जानते थे और उन डरों से निपटना जिन्हें आप कभी नहीं जानते थे।”

काजल अग्रवाल एक प्रो की तरह मैटरनिटी फैशन को अपना रही हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इसका सबूत है।


काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी।